गाजीपुरताजातरीनशिक्षा

सन फ्लावर कान्वेंट स्कूल के बच्चों का परीक्षाफल शत-प्रतिशत

नंदगंज (गाजीपुर): शुक्रवार को सी बी एस ई बोर्ड नई दिल्ली द्वारा कक्षा बारहवीं और दसवीं के बच्चों का परीक्षा फल घोषित किया गया, जिसमें गाजीपुर जनपद के नंदगंज में स्थित सन फ्लावर कान्वेंट स्कूल के बच्चों का परीक्षाफल शत- प्रतिशत रहा एवं इस विद्यालय के 15 बच्चों ने 90% से ज्यादा अंक प्राप्त करके विद्यालय टॉप किया।

बच्चों का परीक्षा फल इस प्रकार रहा

इण्टर के विज्ञान वर्ग की छात्रा आकांक्षा यादव ने 95.6 प्रतिशत अंक प्राप्त करके विद्यालय में प्रथम तथा सुप्रीत सिंह आर्य 95% अंक प्राप्त करके द्वितीय स्थान तथा कॉमर्स वर्ग से साहिल राय 93.6% अंक प्राप्त करके तृतीय स्थान हासिल किया।

वही दसवीं का परीक्षाफल 100% रहा जिसमें विद्यालय के इन बच्चों में रिया सिंह का 98.2% तो रुचि मौर्या का 97.5% वहीं तीसरे नंबर पर अंजली यादव 97% पाकर सर्वाधिक अंक प्राप्त करके अपने पूरे विद्यालय परिवार तथा माता-पिता का नाम जिले में रौशन किया है । विद्यालय के प्रबंधक एवं प्रधानाचार्य ने इन बच्चों को बधाइयाँ और स्नेहाशीष देकर उत्साहवर्धन किया है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: