गाजीपुरताजातरीन

सुखराम प्रजापति ने फांसी लगाकर दी जान

गाजीपुर: शनिवार सदर कोतवाली क्षेत्र के हाथीखाना में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। घटना के संबंध में बताया गया है कि हाथीखाना गांव निवासी सुखराम प्रजापित (40) शनिवार की सुबह मकान के कमरा में लगे बांस में गमछा के सहारे फंदे पर लटक गया।

आठ बजे परिवार के लोगों ने उसे फांसी पर लटका देखा तो चीख-पुकार करने लगे। जानकारी होते ही पास-पड़ोस के लोग भी मौके पर पहुंच गए। बिलख रहे परिजनों को सांत्वना देने में जुट गए। मृतक की पत्नी बिलखते हुए बार-बार यह कह रही अब अपने बच्चों का पालन किसके सहारे करेगी।

लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। लोगों की मदद से शव को नीचे उतरवाया। परिजनो का कहना है कि मृतक सुखराम चार-पांच से बीमार चल रहा था। इलाज कराते हुए वह मानसिक रूप से परेशान रहता था। हमेशा उदास रहता था, किसी से बातचीत नहीं करता था।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: