उत्तर प्रदेशगाजीपुरताजातरीनराजनीति

घुटने तक पानी में रहने को लोग विवश, छात्र नेता पहुंचे एसडीएम कासिमाबाद के दरबार

कासिमाबाद: फजलगंज उर्फ़ पठनपुरा में ग्रामीण घुटने तक पानी में रहने को मजबूर हैं. लोग त्रस्त हैं. वहां की जो सड़क है वह उसरी चट्टी से होते हुवे पुरनपुर हुस्सेपुर भदेसर आवादान उर्फ बैरान को जोड़ती है.

यहाँ से के लोगों की समस्याओं को द सर्जिकल न्यूज़ ने उठाया था. जिसकी पूरी विडियो निचे क्लिक कर देखी जा सकती है.


 

फजलगंज पठनपुरा शिव मंदिर से हरिजन बस्ती होते हुवे हुस्सेपुर ग्राम सभा की गेहुनी राजभर बस्ती तक पूरा घुटने से लेकर कमर तक पानी का जलजमाव है. सबसे बड़ी बात यह है कि सड़क पोखरा होते हुवे अरार से गुजरती है जो कि जलजमाव होने से पोखरा सड़क एक हो गया है और आये दिन घटनाये हो रही है.

विगत कुछ दिन पहले पोखरा की गहराई 30 फुट है. 2 बच्चे सड़क पकड़कर जा रहे थे. सड़क और पोखरा पानी एक हो जाने से गिर गए. पोखरा में और मौत के मुह से गाव वालो ने बड़ी मेहनत से बचाया इसका संज्ञान लेने वाला कोई नही है चाहे वो ज़िला पँचायत, ग्राम प्रधान, विधायक हो या सांसद कोई पूछने वाला नही है.

यहां पर प्रसव के दौरान खाट पर लादकर अस्पताल पहुचाया जाता है. पीने के लिए नलकूप जो है 5 नलकूप पानी मे डूबा है. इस दुर्गति को देखते हुवे पूर्व छात्रसंघ महामन्त्री राजू लाल यादव SDM महोदय को ज्ञापन सौपा और समस्या से समाधान के लिए पत्रक दिया और बताया कि जल्द से जल्द समस्या का समाधान नहीं हुआ तो ग्रामीण धरना व अनशन के लिए बाध्य होंगे.

यहाँ से के लोगों की समस्याओं को द सर्जिकल न्यूज़ ने उठाया था. जिसकी पूरी विडियो निचे क्लिक कर देखी जा सकती है.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: