गाजीपुरताजातरीनदुर्घटना

तेज रफ़्तार मोटरसाइकिल ने ली जान, शौच करने जा रहे थे 40 वर्षीय चंद्रमा

Speeding motorcycle took his life, 40-year-old moon was going to defecate

गाजीपुर: वाराणसी-गोरखपुर हाईवे पर बृहस्पतिवार को सायं चन्द्रमा बिंद (40) पुत्र स्व श्रीराम बिंद अपने घर शौच करने के लिए निकला था.  वह हाइवे पार कर ही रहा था कि उसी दरम्यान गाजीपुर की तरफ तेज गति से आ रही मोटरसाइकिल ने जोरदार टक्कर मार दिया. इस टक्कर में मोटरसाइकिल चालक आशीष सिंह (19) अशोक सिंह ग्राम इनवा थाना बिरनो व चन्द्रमा बिंद गंभीर रुप से घायल हो गए.

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल चंद्रमा बिंद और मोटरसाइकिल चालक आशीष सिंह को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया. जहां डॉक्टरो ने घायल चंद्रमा बिंद को मृत घोषित कर दिया। घायल आशीष सिंह की हालत अत्यधिक खराब होने पर डॉक्टर ने वाराणसी ट्रामा के लिए रेफर कर दिया.

मृतक की एक पुत्री और दो पुत्र है. घटना की जानकारी मिलते ही पूरे परिवार मे कोहराम मच गया. ग्राम प्रधान धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि मृतक मनरेगा मजदूर था और खेती कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था.

इस मामले पर जंगीपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया गया है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: