गाजीपुर

बिल्हौर विधानसभा की सपा नेत्री रचना सिंह का गाजीपुर जनपद में हुआ भव्य स्वागत

*बिल्हौर विधानसभा की सपा नेत्री रचना सिंह का गाजीपुर जनपद में हुआ; भव्य स्वागत*

गाजीपुर। जनपद में कानपुर बिल्हौर विधानसभा कि सपा नेत्री रचना सिंह भव्य स्वागत ग्रामसभा इस्लामाबाद में युवा कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम में जब मीडिया ने सपा नेत्री से सरकार द्वारा लाए गए कृषि बिल पर जानना चाहा तो उन्होंने कहा कि यह सरकार किसानों की विरोधी है तथा किसान बिल लाकर के किसानों की कमर तोड़ना चाहती है।

The surgical news यह बिल किसानों के हित की बात नहीं करता है क्योंकि यह बिल कहीं न कहीं पूंजीपतियों को लाभ देने के लिए लाया गया है। अगर सरकार अपनी मनमानी करती रही तो हम चुप नहीं बैठने वाले हैं हम समाजवादी मिलकर के इस सरकार का पुरजोर विरोध कर रहे हैं और आवश्यकता पड़ी तो धरना प्रदर्शन करेंगे और सड़क से लेकर संसद तक जाने के लिए तैयार हैं। इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्रीमती रचना सिंह के साथ श्रद्धेय श्री पंकज सिंह जी, रामज्ञान सिंह यादव जिला उपाध्यक्ष यादव महासभा गाजीपुर, पुनीत यादव, कुलदीप सिंह, रामध्यान यादव, रमेश यादव पूर्व प्रधान, पिंटू यादव, नितिल यादव पूर्व अध्यक्ष छात्र संघ, सुभाष यादव पूर्व प्रधान, राकेश यादव सोनू पूर्व अध्यक्ष छात्र संघ, सदानंद कन्नौजिया जिलाध्यक्ष अध्यक्ष युवजन सभा, राजेश यादव पूर्व जिलाध्यक्ष युवजन सभा, रामू पासी जिला पंचायत सदस्य, बजरंगी यादव भावी प्रत्याशी जिला पंचायत, योगेन्द्र यादव, रामध्यान प्रबंधक दशरथ संस्थान, अरविंद यादव नेता राजद बिहार, उदय नारायण यादव प्रबंधक भागमानी देवी डिग्री कालेज, रामकेश यादव इत्यादि मौजूद रहे। स्वागत का कार्यक्रम यहीं नहीं रुका बल्कि डलिया ग्राम सभा में भी युवा नेत्री श्रीमती रचना सिंह का भव्य स्वागत व हरिहरपुर में रायल हेल्थ केयर एवं रूद्रा कार एसोसिरिज अतरौली के उद्घाटन समारोह में बतौर अतिथि के रुप में शामिल हुई।

हंसराजपुर नवापुरा मोड़ पर समाजसेवी एवं जिला पंचायत प्रत्याशी मनिहारी के पीयूष विक्रम के द्वारा सपा नेत्री का माल्यार्पण करके स्वागत करते हुए कहा कि 2022 में गाजीपुर की सातों विधानसभा सीट सपा के पाले में आएगी ऐसा उन्होंने रचना सिंह से वादा किया। जिसमें दर्जनों की तादाद में सपा कार्यकर्ता ने भव्य स्वागत किया।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: