गाजीपुरताजातरीनराजनीति

ग़ाज़ीपुर: पत्रक देने जा रहे सपाइयों पर लाठीचार्ज

रिपोर्ट-अमित उपाध्याय

ग़ाज़ीपुर: ग़ाज़ीपुर में प्रदर्शन कर रहे सपाइयों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। सपा कार्यकर्त्ता विभिन्न मुद्दों को लेकर जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर रहे थे।

अपनी मांगों को लेकर जिला कलेक्ट्रेट के सामने जुटे सपाइयों की पहले पुलिस से झड़प हुई।जिसके बाद कलेक्ट्रेट परिसर में घुसने की कोशिश कर रहे सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर खदेड़ा।सपा कार्यकर्त्ता बेरोजगारी,महंगाई समेत अन्य मुद्दों को लेकर जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करने के लिए जुटे थे।

इस दौरान सपाइयों ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई।बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्त्ता कलेक्ट्रेट परिसर में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे।पुलिस के रोकने पर सपाइयों और पुलिस में जमकर झड़प हुआ।जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर सपाइयों को खदेड़ा।

किसानों, नौजवानों, बेरोजगारों की समस्या को लेकर डीएम को पत्रक देने के लिये समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सुबह से ही पार्टी कार्यालय पर इकट्ठा होने लगे।जिसको देखते हुए पुलिस प्रशासन भी सतर्क होते हुए भारी मात्रा में फोर्स के साथ डीएम कार्यालय पर डट गया।पार्टी कार्यलय से 11 बजे के आस पास जैसे ही सरकार विरोधी नारा लगाते हुए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता डीएम कार्यलय की तरफ बढ़े,पुलिस प्रशासन ने उन्हें रोकने का प्रयास किया।

कार्यकर्ता उग्र हो गये तथा नारेबाजी करते हुए जबरदस्ती डीएम कार्यालय की तरफ जाने लगे। जिसकी वजह से पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए लाठी चार्ज करके भीड़ पर काबू किया।इसके बाद पार्टी के बड़े पदाधिकारियों ने डीएम की अनुपस्थिति में एसडीएम से मिलकर पत्रक सौंपा।

इस मौके पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामधारी यादव,आमिर अली, सदानंद यादव, सतेंद्र यादव सत्या, अभिनव सिंह, आदि लोग मौजूद रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: