गाजीपुरताजातरीन

कोई यहाँ गया कोई वहां गया

गाजीपुर: पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे ने कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाए रखने के लिए कई निरीक्षक और उप निरीक्षक पुलिस के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। बदलाव के क्रम में निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय प्रभारी ए.एच.टी.यू. को प्रभारी निरीक्षक गहमर का कार्यभार सौंपा गया है।

निरीक्षक श्री राजू दिवाकर को अतिरिक्त थाना निरीक्षक भुडकडा को प्रभारी निरीक्षक भुड़कुड़ा का कार्यभार दिया गया है। निरीक्षक श्री विश्वनाथ यादव जो अतिरिक्त निरीक्षक थाना गहमर थे को प्रभारी निरीक्षक थाना करीमुद्दीनपुर बनाया गया है। उप निरीक्षक जितेंद्र कुमार जो थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर थे को थानाध्यक्ष दिलदारनगर पर कार्यभार सौंपा गया है।

इसी तरह से उपनिरीक्षक देवेंद्र सिंह यादव को उप निरीक्षक थाना कासिमाबाद से थाना खानपुर का कार्यभार सौंपा गया है। निरीक्षक श्री कमलेश कुमार पाल वाचक पुलिस अधीक्षक को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कासिमाबाद का कार्यभार सौंपा गया है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: