ब्रेक अप डेमो इमेज

गाजीपुर: रिश्ता बनाने में जितना समय लगता है उतना तोड़ने में नहीं लगता . एक दुसरे के साथ रहने और समझने के बाद जब यही रिश्ता टूटता होगा तो क्या बीतता होगा किसी पर?

और जब यही रिश्ता एक दो नहीं बल्कि आठ साल बाद टूटे? और दो नन्ही बेटियां हो तो? जी हाँ याज़ा मामला कुछ ऐसा ही है. जिसमे पत्नी ने स्वेच्छा से अपने पति से रिश्ता तोड़ दिया.

मामला गाजीपुर जनपद के बरेसर थाना अंतर्गत सुरजीपट्टी सेमऊर का है. वहीं के रहने वाले हैं अजय राम जिनकी शादी आठ साल पहले ग्राम जाम थाना रसड़ा की रहने वाली सावित्री से हुआ था. जिसके बाद रिश्ता बनने के बाद पति पत्नी का प्यार परवान चढ़ा और फिर उनके दो बच्चियां हुई.

यह भी पढ़ें:   ‌आजमगढ़ में सात की मौत के बाद एसओ समेत 4 सस्‍पेंड

यह भी पढ़ें: जहरीले करैत ने युवक को काँटा, मौत


लेकिन कुछ समय से आपसी मतभेद के चलते पत्नी सावित्री ने अपने पति से अलग रहने का निर्णय अपने चाचा, भाई और घरवालों के सामने लिया. सावित्री ने थाने में लिखित बयान देकर अलग रहने का फैसला किया. उसने अपने बयान में लिखा कि आगे से किसी प्रकार की आर्थिक, कानूनी दंड या प्रक्रिया न हो. हम दोनों की दो बेटियां है जो प्रथम पक्ष यानि मेरे साथ रहेंगी. ये पञ्च में तय हुआ है और कोई जोर जबरदस्ती नहीं है.

यह भी पढ़ें:   नाजायज़ गांजा व देशी शराब के साथ एक अभियुक्त गिरफ़्तार

इतना होते ही अजय राम अपनी दोनों बेटियों को पकड़कर रोने लगा और ठीक से रहने को कहकर वहां से चला गया.

व्हाट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply