गाजीपुरताजातरीनराजनीति

गरीबों मजदूरों किसानों नौजवानों की असली हितैषी है समाजवादी पार्टी-अरविन्द यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आदेशों का पालन करते हुए लोहिया वाहिनी के पूर्व राष्ट्रीय सचिव अरविन्द सिंह यादव ने विधानसभा सदर 375 गाज़ीपुर में सिहोरी ,इमिलिया, किसोहरी,तथा सीरगिठा समेत अनेकों गांवों का भ्रमण किया.

अखिलेश यादव द्वारा जारी अगस्त क्रान्ति की प्रति भी बांटा । तथा लोंगो के घर घर जाकर अखिलेश यादव के नीतियों को समझाया । भ्रमण के दौरान अरविन्द यादव ने बताया कि वर्तमान सरकार गरीबों मजदूरों किसानों के अधिकार को छीन रही है तथा गरीबों के पैसे को कारपोरेट घरानों में पानी की तरह बहा रही है जिससे किसानों मजदूरों को सुविधा उपलब्ध कराने के बजाय उनकी कमर तोड़ रही है।

जिससे प्रदेश की जनता में भारी आक्रोश व्याप्त है जिसका हिसाब आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में मजबूती से देगी। प्रदेश की जनता को सिर्फ अखिलेश यादव में ही आशा की किरण दिखाई दे रही है और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री के रूप में फिर से देखना चाहती है।

अरविन्द यादव के साथ चलने वाले लोगों में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष परसुराम बिंद, पूर्व जिला पंचायत सदस्य सूरज राम बागी, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष विनोद पाल ,युवा नेता तथा प्रखर वक्ता अभिनव सिंह, जिला पंचायत प्रत्याशी संदीप यादव ,आकाश यादव छात्र नेता ,विनोद यादव ,करन राम ,महामंत्री पद प्रत्याशी अछय यादव चंचल समेत दर्जनों लोग साथ थे ।वैसे अरविन्द यादव की सक्रियता की चर्चा क्षेत्र में जोरों पर है।क्योंकि कि उनकी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से नजदीकी किसी से छिपी नही है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

One Comment

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: