गाजीपुरताजातरीन

रामलीला समिति के पदाधिकारियों का हुआ चयन

गहमर (मारूफ खान): गांव के रामलीला समिति राम चबूतरा पूरब पोखरा के पदाधिकारियों का चयन सर्वसम्मति से किया गया।साथ ही हर वर्षों की भांति इस साल भी रामलीला शुरू कराने के तिथि की घोषणा की गयी।

जानकारी अनुसार गुरुवार को स्थानीय गांव के रामलीला समिति राम चबूतरा पूर्व पोखरा मैदान पर रामलीला समिति राम चबूतरा पूरब पोखरा के पदाधिकारियों की एक बैठक आहूत की गई, जिसमें गत वर्ष के आय ब्यय का व्यौरा प्रस्तुत किया गया तथा गांव के उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों की मौजूदगी में समिति के पदाधिकारियों का सर्वसम्मति से चयन किया गया।

जिन पदाधिकारियों का चयन किया गया उसमें अध्यक्ष रमेश सिंह, व्यवस्थापक सुनील सिंह व अखिलेश सिंह, संरक्षक तथा कोषाध्यक्ष सूबेदार मेजर मारकंडेय सिंह, निर्देशक महेंद्र सिंह आंचल रहे।

उक्त अवसर पर उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए सूबेदार मेजर मारकंडेय सिंह ने कहा कि विगत 60 वर्षों से अधिक समय से इस समिति द्वारा अनवरत रामलीला दिखाई जा रही है।

इतने लोगो को हर वर्ष एक साथ जोड़कर रखना यह बड़ा ही कठिन कार्य है। इस वर्ष भी अपनी परंपरा को निभाते हुए हम लोग आगामी 21 सितंबर से रामलीला शुरू करेंगे। इस अवसर पर महेंद्र सिंह, श्याम नारायण सिंह, पिंकू सिंह, अरुण सिंह,राम दहिन सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: