गाजीपुरताजातरीनराजनीति

खाद की समस्या को लेकर सेवराई के उपजिलाधिकारी से मिले राजकुमार सिंह

गाज़ीपुर: सोमवार को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा गाजीपुर के युवा जिला अध्यक्ष श्री राजकुमार सिंह के नेतृत्व में रेवतीपुर एवं सेवराई ब्लॉक के कार्यकर्ताओं का प्रतिनिधिमंडल उप जिला अधिकारी सेवराई से मिलकर एक पत्रक सौंपा।

इस मौके पर युवा जिला अध्यक्ष ने कहा कि सेवराई तहसील के अंतर्गत बहुत सारी कॉपरेटिव समितियां है जहां पर विगत कई दिनों से खाद आई नहीं है और तो और जो सरकार द्वारा लाइसेंस की दुकानें हैं वहां पर भी खाद नहीं है अगर जहां-तहां खाद आई भी है तो वह तथाकथित कुछ लोगों को ब्लैक के रूप में बेच दी गई है।

इस स्थिति में किसानों की खाद की भारी समस्या से जूझना पड़ रहा है और किसान परेशान है जिसकी वजह से किसानों की फसल चौपट हो रही है और तो और गाजीपुर जनपद की आधी सरकारी समितियां बंद पड़ी है और जो चालू है।

उस पर भी खाद नहीं आ रही है और सिर्फ खाद की ब्लैक मार्केटिंग हो रही है और खाद ऊंचे दामों पर बेचा जा रहा है अतः किसानों की इस भारी समस्या को संज्ञान में लेते हुए तत्काल खाद उपलब्ध कराया जाए अन्यथा अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा गाजीपुर के कार्यकर्ता एवं स्थानीय किसान धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगे जिसकी सारी की सारी जिम्मेदारी स्थानीय प्रशासन की होगी।

इस मौके पर जिला कोषाध्यक्ष अरविंद सिंह, विकास सिंह, हर्ष सिंह, रोहित सिंह, चंदन सिंह, अमन सिंह, संजीव सिंह, भोला सिंह, कुंदन सिं,ह अमित सिंह, कृष्णा सिंह, शिबू सिंह, रितेश सिंह, अभिषेक सिंह, भानु प्रताप सिंह, राजा सिंह, छैला, विकास सिंह, शिवम सिंह, मुन्ना सिंह आदि भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: