गाजीपुरताजातरीनराजनीति

सोनमती राय के निधन पर राजापुर पहुंचे राजेश राय

गाज़ीपुर: गाजीपुर जनपद के मुहम्मदाबाद तहसील क्षेत्र के राजापुर के पूर्व प्रधान पारस नाथ राय के अनुज गोरखनाथ राय की पत्नी सोनमती राय का निधन शुक्रवार को देर शाम उनके आवास पर उंचाडीह में हो गया था। यह परिवार उंचाडीह में ही रहता है।

शनिवार को सुबह शव यात्रा उंचाडीह से चल कर सुल्तान पुर गंगा तट पर पहुंची।मुखाग्नि गोरखनाथ राय के द्वारा दी गयी।सोमवार से ही लोगों के राजापुर पहुंचने का क्रम शुरू हो गया है।बुधवार को सपा नेता राजेश राय पप्पू ने राजापुर पहुंच कर सोनमती राय के निधन पर परिजनों से मिल कर शोक ब्यक्त करते हुवे अपनी संवेदना प्रकट की।

उन्होंने पूर्व प्रधान पारस नाथ राय से मिल कर उनका हाल चाल लिया।सपा नेता श्याम बहादुर राय ने बताया कि त्रयोदशाह का भोज 30 सितम्बर बुधवार को पैतृक आवास राजापुर से सम्पन्न होगा।

इस मौके पर कमलेश राय शर्मा. रविन्द्र यादव. विजय बहादुर राय.रणजीत राय. श्याम बहादुर राय.प्रमोद राय. आमोद राय. विनय. प्रभाकर. श्वेतांक. प्रदीप राय. सोनू .मोनू.. बरमेश्वर राय.संजय राय. रामव्यास राय. कबिंद्र नाथ राय. नरेंद्र नाथ राय. राजकुमार राय. श्यामसुंदर राय.सुनील राय. यशवंत राय. गुडगुड राय. उमंग राय.समेत ढेर सारे लोग उपस्थित रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: