गाजीपुरताजातरीन

गाजीपुर- बिजली बहाल होगी लेकिन…….

गाज़ीपुर: गाजीपुर के जिलाधिकारी ने दावा किया है की 2-3 घंटे में जिले में बिजली की आपूर्ति बहाल हो जाएगी। जिलाधिकारी ने कहा है है कि आईटीआई शिक्षकों और राजस्व विभाग के कर्मवहारियों को बिजली आपूर्ति के लिए मौके पर ड्यूटी लगा दी गई है।

जिले में कुल 69 विद्युत उपकेंद्र है जिनसे शहरी और ग्रामीण क्षेत्रो में बिजली आपूर्ति की जाती है,बिजली हड़ताल होने से शहर और ग्रामीण क्षेत्रो में हाहाकार मचा हुआ है।

शहरी क्षेत्रों में बिजली न मिलने से लोग पानी के लिए भी परेशान हो गए है।डीएम ने कहा नगर पालिका क्षेत्रो में पानी की आपूर्ति के लिए जनरेटर की व्यवस्था कर दी गयी है।

मालूम हो कि पूरे प्रदेश के बिजली कर्मचारी निजीकरण के विरोध में हड़ताल पर चले गए है जिससे बिजली आपूर्ति पिछले 24 घंटे से ठप पड़ी हुई है,लोग बिजली-पानी के लिए बिलबिला उठे है। बिजली न मिलने से लोग पूरी रात जाग कर बिताने पर मजबूर हुुुए है। वहीं कई जगह बिजली न होने की वजह से नलकूप के गंदे पानी को पीने की भी खबरें आ रही हैं।

 

स्रोत- डे नाईट न्यूज़

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: