गाजीपुरताजातरीनराजनीति

कमासुत पुत्र की मौत से परिवार पर टूटा दु:खों का पहाड़, राजकुमार पांडेय ने बढ़ाया मदद का हाथ

रिपोर्ट-अमित उपाध्याय

गाजीपुर: करण्डा के सुआपुर गांव के बेहद गरीब परिवार के कमासुत पुत्र की मौत की सूचना मिलते ही समाजसेवी राजकुमार पाण्डेय ने मदद से खुद को रोक नही पाए।

पुर्वांचल युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार पांडेय वर्तमान में दिल्ली में है। करण्डा के सुआपुर निवासी जवाहिर शर्मा के पुत्र की प्रेस करते समय करंट से मौत हो गई थी। बेहद गरीब परिवार पर युवा पुत्र की मौत से दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा। यह जानकारी मिलते ही राजकुमार पांडेय ने अपने प्रतिनिधि के जरिए पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद भिजवाने का काम किया।

मालूम हो कि क्षेत्र के जरूरतमंदों की मदद के लिए राजकुमार पांडेय हमेशा दो कदम आगे बढ़कर रहते हैं। गाजीपुर में न होते हुए भी जानकारी मात्र पर उन्होंने गरीब पीड़ित परिवार के लिए मदद के हाथ बढ़ाएं। जिसकी चर्चा क्षेत्र में जोरों पर है। उन्होंने कहा कि अभावग्रस्त जरूरतमंदों के लिए मदद करने से बड़ा कोई पुनीत कार्य नहीं है।

इस परिवार पर युवा पुत्र की मौत के बाद जो संकट आया है वह शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। मेरे द्वारा इस पीड़ित परिवार के लिए मदद का एक छोटा सा प्रयास किया गया है।

मालूम हो कि रविवार को करण्डा के सुआपुर गाँव में एक हृदय विदारक घटना हो गयी थी। नाई समाज के बेहद ग़रीब परिवार के 22 वर्षीय युवक नितेश शर्मा नामक युवा बिजली वाले प्रेस से अपने कपड़े इस्तरी कर रहा था कि अचानक प्रेस में करेंट आ गया और वह मौके पर अचेत गया, आनन-फानन में हास्पिटल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई थी।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: