अपराधउत्तर प्रदेशगाजीपुरताजातरीनपूर्वांचल

प्रधान व सहयोगी पर जानलेवा हमले के बाद प्रशासन ने सुरक्षा दिया प्रधान को

बाराचवर: बरेसर थाना अंतर्गत भूपतिपुर में रात्रि तकरीबन एक बजे ग्राम प्रधान भरत कुमार उर्फ भागी के सहयोगी युवक गोपाल प्रजापति पर अज्ञात व्यक्ति ने धारधार हथियार से हमला कर दिया था।

पूरी खबर यहां पढ़े : प्रशासन की नाकामी, अब प्रधान के सहयोगी का गला काटने का प्रयास

जिसके बाद प्रशासन हरकत में आ गया है। लगातार हो रहे जानलेवा हमलों के बाद प्रशासन ने ग्राम प्रधान को सुरक्षा देने का फैसला किया।

बरेसर एसओ संजय कुमार मिश्रा ने द सर्जिकल न्यूज़ को बताया कि ग्राम प्रधान की सुरक्षा में 2 कांस्टेबल एवं एक होम गार्ड दे दिया गया है। जिससे ग्राम प्रधान की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके। यह सुरक्षा तब तक दी जाएगी जबतक प्रशासन को लगेगा कि प्रधान पर खतरा है।

यह भी बता दें कि ग्राम प्रधान के पुत्र सोनु ने द सर्जिकल न्यूज़ को बताया था कि ग्राम प्रधान पर हमले के बाद प्रशासन से सुरक्षा मांगी गयी थी लेकिन प्रशासन ने ध्यान नहीं दिया था।

बता दें कि बीते गुरुवार को ग्राम प्रधान भरत राम उर्फ भागी पर अज्ञात हमलावरों ने पल्सर बाइक से आकर गोली चला दी थी। संयोग अच्छा रहा कि गोली बाद में लगी। जिसके बाद ग्राम प्रधान को ग़ाज़ीपुर ले जाया गया जहां गोली निकली और प्रधान की जान बची।

यह भी पढ़ें : गाज़ीपुर- अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदाहड़े प्रधान पर दागी गोली

उसके बाद ग्राम प्रधान के साथ रहने वाले युवक गोपाल को भी मारने का प्रयास किया और धारधार हथियार से हमला कर दिया। जिसके बाद युवक का इलाज वाराणसी में चल रहा है। प्राप्त सूचना के अनुसार युवक अब खतरे से बाहर है।

हालांकि अबतक इस मामले में पुलिस कई मनबढ़ लोगों से पूछताछ कर चुकी है लेकिन कोई ठोस कामयाबी नहीं मिली है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: