गाजीपुरताजातरीन

लो बोल्टेज की समस्या से आजिज लोगों ने बिजली का तार ही काटकर गायब कर दिया

सेवराई (मारूफ खान): तहसील क्षेत्र के अंतर्गत गहमर गांव में बिजली को लेकर एक अजीबो – गरीब मामला देखने को मिला लो वोल्टेज की समस्या से आजिज होकर एक मोहल्ले के लोगों ने बिजली का तार ही काटकर गायब कर दिया। जिससे 150 घरों में विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई। चौधरी राय पट्टी के लोगों ने इसकी शिकायत बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ-साथ गहमर थाने में तहरीर देकर की है।

गहमर स्थित हनुमान चबूतरा के पास लगे 400 केवीए के ट्रासफार्मर से दो मुहल्ले को बिजली सप्लाई जाती है। जो भैरो राय एवं बाबू राय पट्टी से होते हुए बिजली चौधरी राय मुहल्ले मे आती है। आरोप है कि भैरो राय पट्टी के कुछ लोगो द्वारा चौधरी राय और बाबू राय दोनों मुहल्ले के बीच से तकरीबन दस मीटर का तार काटकर चोरी कर लिया गया। घटना की जानकारी होने पर सम्बंधित मुहल्लावासीयो ने मामले को बिजली विभाग अधिकारियों सहित पुलिस और तहसील प्रशासन से अवगत कराया।

seorai

सम्बंधित लोगो द्वारा एसडीओ दिलदारनगर और जेई गहमर को मोबाइल द्वारा घटना की सूचना दी गई है। पर जबाब मे जांच कराने की बात कहकर वो फोन काट दे रहे है। अब तक कोई भी स्पष्ट जवाब नहीं मिल रहा। ग्रामीणों ने बताया कि यह कोई पहली घटना नही है, साल मे दो तीन बार इस तरह की दुस्साहस ये लोग करते है। बार बार लोड की स्थिति मे ये लोग अपने मुहल्ले के खम्भे से तार छुडा देते है। पर इस बार ये तार काटकर ही ले गए। लोगों ने दोषियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की मांग की है।

उप जिला अधिकारी शिवराय राजेश प्रसाद चौरसिया ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में है संबंधित बिजली अधिकारियों को घटना से अवगत कराते हुए संबंधित दोषियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने पर दंडात्मक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: