गाजीपुरताजातरीनराजनीति

राष्ट्रभक्ति सबसे बड़ा धर्म- शिवम

गाजीपुर: स्थानीय कैंप कार्यालय विश्वकर्मा ब्रिगेड गाजीपुर की तत्वाधान में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण किया गया। इस अवसर पर सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए विश्वकर्मा ब्रिगेड के पदाधिकारियों ने कुछ देश भक्ति से संबंधित रचना प्रस्तुत की ।

इस अवसर पर विश्वकर्मा ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष शिवम विश्वकर्मा ने कहा कि इस आपातकालीन स्थिति में हम स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम उल्लास के साथ नहीं मना पा रहे हैं हमें आजादी तथा शहीदों के कुर्बानीयो को हमेशा याद रखना चाहिए शहीदों की कुर्बानी कभी व्यर्थ नहीं जाती राष्ट्रभक्ति सबके अंदर होनी चाहिए यह सबसे बड़ा धर्म होता है ।

इस अवसर पर राम अवतार शर्मा प्रदेश उपाध्यक्ष (अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा उ0 प्र0 )ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस का जश्न हम प्रत्येक वर्ष मनाते हैं यह पर्व हमें देशभक्ति की शिक्षा देता है । हमें अपने समाज तथा देश की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहना चाहिए आज पूरा विश्व को रोना जैसी महामारी से त्रस्त है इसलिए हमें सजग और सतर्क रहना चाहिए अपने कर्म तथा विचारों से लोगों का सहयोग करना चाहिए ।

इस अवसर पर शशिकांत शर्मा दिलीप प्रमोद चंदन प्रवीण श्याम अंकुर पीयूष रोहित अतुल रंजीत सोनू संदीप ओमप्रकाश अमरनाथ सभी लोग उपस्थित रहे । कार्यक्रम की अध्यक्षता राघव शर्मा तथा संचालन अतुल शर्मा ने किया।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: