Qries
गाजीपुरताजातरीनपूर्वांचल

पंकज राय के पॉली हाउस पर यारा कंपनी के सीनियर मैनेजर बलवंत सिंह पहुंचे


  • यारा इंटरनेशनल कंपनी के सिनियर मैनेजर बलवंत सिंह का आगमन करीमुद्दीनपुर पंकज राय के यहां.
  • हर सहयोग का दिया पंकज राय को भरोसा.
  • इंडो गल्फ फर्टिलाइजर में दस वर्ष तक कार्य कर चुके हैं बलवंत सिंह.

गाजीपुर: गाजीपुर जनपद के करीमुद्दीनपुर स्थित पंकज राय के पॉली हाउस व ऑर्गेनिक सेंटर पर यारा इंटरनेशनल कंपनी के सीनियर मैनेजर बलवंत सिंह का आगमन हुआ। बलवंत सिंह इस समय भारत वियतनाम थाईलैंड जापान कोरिया.फिलीपींस. श्रीलंका. बंगला देश.आस्ट्रेलिया. न्यूजीलैंड.आदी देशो में कार्य कर रहे हैं।

बलवंत सिंह इंडो गल्फ फर्टिलाइजर में दस वर्ष कार्य करने के पश्चात इस समय यारा इंटरनेशनल कम्पनी के सिनियर मैनेजर के पद पर है।


हमारा मोबाइल एप्प डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें.


देश विदेश में कार्य कर चुके बलवंत सिंह ने जब सुना कि उनके क्षेत्र में भी पॉली हाउस लगा है तो उनके कदम करीमुद्दीनपुर पॉलीहाउस में स्वतः खिंचे चले आये।विदेश में कार्य करने के बावजूद उनके अंदर अपने क्षेत्र के माटी से लगाव और उसके विकास के लिए कुछ करने का जज्बा साफ साफ दिखाई दे रहा है।


यह भी पढ़ें: तालाब में नहाने गई ग्यारह वर्षीय लड़की की डूबने से मौत


उन्होंने पंकज राय के पॉली हाउस में पूर्णतः ऑर्गेनिक सब्जी उगाने और ऑर्गेनिक खाद तैयार करने के तरीके की काफी प्रशंसा किया। पंकज राय ने बताया की उनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा।सबसे बड़ी विशेषता उनके मधुर स्वभाव की है।बलवंत सिंह को कृषि और उसकी मार्केटिंग की काफी जानकारी है। उन्होंने मुझसे अधिक से अधिक सहयोग करने का वादा किया। इस मौके पर रजनीश सिंह, रमाकांत यादव, अशोक यादव, सुरेश राजभर, साधू राजभर, सौदागर राजभर, राधामोहन राजभर, बिरेन्द्र राजभर समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: