गाजीपुरताजातरीन

ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत

सेवराई (मारूफ खान): गहमर थाना क्षेत्र के भतौरा गांव निवासी सुनील चौबे (42) पुत्र स्व. वशिष्ठ चौबे की गुरुवार की सुबह गहमर बारा के बीच रेल से कटकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए थाने लाई। जानकारी अनुसार गहमर कोतवाली क्षेत्र के भतौरा गांव निवासी सुनील चौबे घर पर रहकर ही खेती बाड़ी का काम करते थे. बुधवार की देर शाम वह घर पर कहीं जाने की बात कह कर निकल गए।

सुबह 6:00 बजे गहमर बारा के बीच पोल संख्या 678/27 के ट्रैक के पास उनका शव किसी ने देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी ।मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से तस्दीक कराया तो उनकी पहचान हो सकी।

पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए थाने लाई और उधर घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया ।बदहवास परिजन रोते बिलखते थाने पहुंचे । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भिजवाया।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: