Qries
गाजीपुरताजातरीन

राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग मोर्चा ने बलिया कांड के संबंध में जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

ग़ाज़ीपुर: बलिया जनपद में 15 अक्टूबर 2020 को कोटे की चयन प्रक्रिया को लेकर एसडीएम बैरिया , सीओ बैरिया, थाना अध्यक्ष की उपस्थिति में भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह ने जयप्रकाश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी।

इसके विरोध में राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग मोर्चा गाजीपुर ने जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा और मांग करते हुए कहा कि दबंग गुंडे किस्म के दोषी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर त्वरित कार्रवाई करते हुए फांसी सजा दी जाए एवं पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया कराया जाए और एक करोड़ रुपए का आर्थिक सहायता के साथ-साथ पीड़ित परिवार को एक सरकारी नौकरी दी जाए।

उत्तर प्रदेश में जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है लगातार पिछड़े वर्गों के ऊपर अन्याय अत्याचार हो रहा है पिछड़े वर्गों के साथ हत्या लूट बलात्कार ऐसी तमाम घटनाएं पूरे देश में हो रही हैं जिससे पूरे उत्तर प्रदेश में भय का माहौल बन गया है।

प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है इस अवसर पर राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष श्री रामनिवास यादव जिला कार्यकारी अध्यक्ष शुभम कुशवाहा उपाध्यक्ष , नागेंद्र विश्वकर्मा , जावेद अहमद , अविनाश भारती, दिनेश गौतम आदि उपस्थित थे

Qries

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: