Qries
गाजीपुरताजातरीनपूर्वांचलराजनीति

नगसर मामला: प्रभारी मंत्री ने दिया आश्वासन

गाज़ीपुर: जमानियां विधानसभा के नगसर थाने के नूरपुर ग्राम में पुलिस उत्पीड़न के शिकार फौजी ब्राह्मण परिवार से मिलने रविवार को उ प्र सरकार के मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री आनन्द स्वरुप शुक्ल मुख्यमंत्री प्रतिनिधि के रूप में पहुंचे।

साथ मे भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कृष्ण बिहारी राय, जितेन्द्र नाथ पाण्डेय, ओमप्रकाश राय तथा श्यामराज तिवारी के साथ पहूंच कर उत्पीड़न के शिकार भारतीय सेना के जवान जम्मू-कश्मीर के उड़ी में तैनात कमल कुमार पाण्डेय, सेवानिवृत्त फौजी अजय कुमार पांडेय, दीपेश पांडेय, विशाल पांडेय, इंद्रजीत पांडेय एवं भूपेंद्र पांडेय से मिलकर घटना की जानकारी ली‌।

प्रभारी मंत्री ने कहा कि किसी के साथ अन्याय नहीं होगा घटना का कोई भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि मा0 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी न्याय प्रिय है और इस घटना से क्षेत्रीय जनता में ज्यादा आक्रोश था जिसको उन्होंने सीधे संज्ञान में लिया है।

आप लोगों के साथ हुई घटना की निष्पक्षता से जांच उपरांत कार्यवाही होगी । किसी को भी अनावश्यक परेशान या उत्पीड़न करने का कोई अधिकार नहीं है । ऐसे कार्य के दोषीयों को सजा अवश्य मिलेगी।

मौके पर उपस्थित कुछ अति उत्साही लोगों को समझाते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार किसी के भी साथ जुल्म और ज्यादती को बर्दाश्त नहीं करेगी हर दोषी पर कार्रवाई सुनिश्चित है।

इस अवसर पर जिला महामंत्री प्रवीण सिंह, दयाशंकर पांडेय, बृजनंदन सिंह, इतवारी राजभर,अनिल यादव, जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा, विष्णु प्रताप सिंह, नृपेन्द्र उपाध्याय, कमलेश प्रकाश सिंह, विवेकानन्द पांडेय, काशीनाथ तिवारी,रम्भा राय, राकेश राय, विवेकानन्द राय, धर्मेन्द्र, पंकज सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: