गाजीपुरताजातरीनराजनीति

नगसर कांड के पीड़ितों से मिला छात्रनेताओं का प्रतिनिधिमंडल

गाज़ीपुर: गाजीपुर जनपद के नगसर हाल्ट थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव में तेरहवीं कार्यक्रम के दौरान नगसर हाल्ट थाना प्रभारी रमेश कुमार द्वारा 9 लोगों के साथ की गई बर्बरता से क्षुब्ध होकर गाजीपुर छात्र संघ का प्रतिनिधिमंडल आज पीड़ितों से मिलने नूरपुर गांव पहुंचा ।

गाजीपुर निवासी महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ वाराणसी के वरिष्ठ छात्र नेता मनीष चौधरी , स्वामी सहजानंद पी जी कालेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अभिषेक राय, छात्रनेता पुष्कर सिंह, रजनीश मिश्र, शशांक उपाध्याय, शिवम व जनपद के अन्य महाविद्यालयों के वरिष्ठ छात्र नेताओं ने पीड़ितों से मिलकर उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिलाया और उक्त घटना को निंदनीय व मानवता को शर्मसार करने वाला बताया । किसी भी धर्म , जाति या मजहब के लोगों के साथ इस तरह का कृत्य अस्वीकार्य व अक्षम्य है ।

विधिज्ञ वरिष्ठ छात्र नेता मनीष चौधरी समेत सभी छात्र नेताओं ने जिला प्रशासन से उक्त घटना के प्रति रोष प्रकट किया और तत्काल पीड़ितों का मेडिकल कराकर नगसर हाल्ट थाना प्रभारी रमेश कुमार सहित दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर उन्हें निलंबित करने की मांग की ।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: