अपराधगाजीपुरताजातरीनपूर्वांचल

गाज़ीपुर- नाबालिगों का प्रेम,दोनों ने दे दी जान

गाज़ीपुर: दो नाबालिग प्रेमियों ने एक ही दिन अपनी जान दे दी। घटना दिलदारनगर थाना क्षेत्र की है। प्रेमिका ने जहां अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी वहीं प्रेमी की मौत संदिग्ध लगा।

प्रेमी की मौत होने पर उसले परिवार वालों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने किशोरी के शव को कब्जे में ले लिया और प्रेमी के परिजनों के खिलाफ मुकदमा करने की बात कही।
सूचना के अनुसार दिलदारनगर थाना क्षेत्र के मानना खुर्द गांव के दो हम उम्र युवक युवती एक दूसरे से प्रेम करते थे। दोनों ही एक दूसरे से मिला करते थे। लेकिन रविवार की सुबह प्रेमिका ने जहां अपने घर में दुपट्टा के सहारे पंखा में लटकर जान दे दी। वहीं प्रेमी की उसके घर में संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

किशोरी के परिवार वालों ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही शव को फंदा से नीचे उतार दिया। इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई तो वह मृतकों के घर जा धमकी।

पुलिस के अनुसार घटना की सूचना मिलते ही मृत किशोरी के पुलिस पहुंच गयी। पूछताछ करने पर परिवार के लोगों ने बताया कि उसके पेट में दर्द होने के कारण उसकी मौत हो गई है। कड़ाई से पूछने पर परिजनों ने किशोरी द्वारा फांसी लगाने की बात स्वीकार की।

इसके बाद पुलिस जब प्रेमी के घर पहुंची तो परिवार के लोगों ने बताया कि अमित के पेट में दर्द होने से उसकी मौत हो गई। हम लोगों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया। यह पूछने पर कि उसका अंतिम संस्कार कहा किया है तो परिवार के लोगों ने बताने से इंकार कर दिया।

किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि किशोर का अंतिम संस्कार कर देने के मामले में परिवार के ऊपर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। इस बात की छानबीन की जा रही है कि परिजनों ने किशोर का अंतिम संस्कार कहा किया है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: