राजू लाल यादव
राजू लाल यादव

मोहम्मदाबाद /गाज़ीपुर : मोहम्मदाबाद विधानसभा के भोपतपुर गांव उसरी चट्टी का एक मध्यम परिवार का लड़का जो कि स्वामी सहजानंद पीजी कॉलेज गाज़ीपुर से सन 2018 मैं छात्र संघ का चुनाव लड़ता है और बंपर वोटों से जीत हासिल करता है।

कोई राजनीतिक परिवार ना होते हुए भी राजनीति में काफी रुचि रखता है। राजू लाल यादव ने 19 वर्ष की उम्र में ही महामंत्री स्वामी सहजानंद पी जी कॉलेज से जीत हासिल कर अपनी राजनैतिक सफर की शुरुवात की।

उसके बाद अपने क्षेत्र में क्षेत्रीय राजनीति के लिए प्रत्याशी के रूप लोगों के सुख-दुःख में नौजवानों के साथ गरीबों के साथ छात्रों के साथ कदम से कदम मिलाकर चलना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें:   पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री का फेसबुक अकाउंट बना मांग रहे पैसा
राजू लाल यादव
राजू लाल यादव

पूर्व महामंत्री राजू लाल यादव ने बताया कि मेरा कोई परिवारिक राजनीति नहीं है मेरा राजनीति करने का अर्थ है। लोगों का सेवा करना त्याग करना और मैं लोगों की सेवा को अपना कर्म और कर्तव्य समझता हूं। लोगों के सुख-दुख में शामिल होना, बड़े बूढ़ों का इज्जत करना मेरी हार्दिक इच्छा है।

पूर्व महामन्त्री ने बताया कि मेरा परिवारके सभी लोग हौसला देते रहते है। पिता जी कहते हैं- बेटा ईमानदारी के साथ सेवा निस्वार्थ भाव से करना। इंसान इस जहा से चला जाता है लेकिन उसकी कीर्ति इस जहा में गाई जाती है।

यह भी पढ़ें:   पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर के प्रतिनिधि रामजी राजभर का अकस्मात निधन, लोगों में शोक की लहर

ऐसे नौजवानों की जरूरत है समाज में। द सर्जिकल न्यूज़ आगामी भविष्य के लिए राजू लाल यादव को शुभकामनाएं देता है।

व्हाट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply