गाजीपुरताजातरीन

युवा ने शुरू करवाई नई बाजार, बाजार का नाम रखा अपनी माँ के नाम पर

गाज़ीपुर: गाजीपुर में कासिमाबाद तहसील में बाराचवर तहसील के अंतर्गत ग्राम सभा रामपुर मुबारकपुर में प्राथमिक विद्यालय मुबारकपुर के पास स्थानीय निवासी युवा समाज सेवी मनीष तिवारी के द्वारा स्व़ ० मां मनन् देवी के यादगार में एक नई बाजार लगाने का निर्णय लिया।

जिसका मंगलवार सायं को झोटारी इंटर कॉलेज के पूर्व अध्यापक कुबेर नाथ तिवारी के द्वारा फीता काटकर नई बाजार “मुन्नन बाजार” का उद्घाटन किया गया। मनीष तिवारी ने बताया कि सप्ताह में दो दिन मंगलवार और शनिवार को यहां पर बाजार लगेगा।

जिससे तारापुर गोपालपुर मुबारकपुर ढोंढाडीह रजौली कटरिया इंदरपुर परानपुर इत्यादि दर्जनों गांव के लोगों को कृषि से संबंधित सामग्री, साग सब्जी बिल्डिंग मैटेरियल इत्यादि समान नजदीक से ही सभी सामग्री उपलब्ध मिलेगी। और क्षेत्रीय लोगों को बाजार लगाने जैसा रोजगार भी मिलेगा।

कार्यक्रम को बाराचवर चतुर्थ से भावी जिला पंचायत के प्रत्याशी डॉ अशोक यादव हरेंद्र यादव अजीत यादव सोनू श्रीवास्तव विशाल आनन्द राहुल यादव मदन मिश्रा इत्यादि लोगों ने बताया कि यह एक बहुत ही अच्छा कार्य हूआ है। जिससे नज़दीकी क्षेत्र के लोगों को दूर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी और लोगों को रोजगार सहित सभी समान उचित मूल्यों पर मिल जायेगा।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: