गाजीपुरताजातरीनमोहम्मदाबाद विकासखंड

ओमप्रकाश राजभर के खिलाफ अधिवक्ताओं ने पास किया निंदा प्रस्ताव

मुहम्मदाबाद (Mohammadabad): सेंट्रल बार एसोसिएशन मुहम्मदाबाद के अधिवक्ताओं ने मंगलवार को जहुराबाद विधायक ओमप्रकाश राजभर और उनके पुत्र अरविंद राजभर द्वारा दिनभर अपना लाइव अपील में सामंतवादी सामंतवादी कह कर क्षेत्र में अशांति और वर्ग संघर्ष कराने का प्रयास करने और पुलिस की प्राथमिक विवेचना में ओमप्रकाश राजभर के ऊपर हमले की बात गलत होने की खबर मिलते ही अधिवक्ताओं ने बुधवार को बार परिसर में बैठक आहूत की ।

बैठक को संबोधित करते हुए सेंट्रल बार के संयोजक आलोक कुमार राय ने आक्रोश व्यक्त करते हुए आरोप लगाया कि मंगलवार को ओम प्रकाश राजभर और उनके पुत्र अरविंद राजभर ने पूरे दिन मीडिया में आकर फेसबुक के माध्यम से क्षेत्र में अशांति और वर्ग संघर्ष कराने का असफल प्रयास किया ।

जो समाज हित में नहीं हैं अधिवक्ताओं ने सर्वसम्मति से विधायक के कार्यों की निंदा प्रस्ताव पारित की और फैसला किया कि विधायक द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे के अभियुक्तों की निशुल्क पैरवी की जाएगी अधिवक्ता समाज पीड़ित वर्ग के साथ हैं.

साथ ही स्वयंसेवी संगठनों से अपील किया कि ऐसे लोगो के विरुद्ध आवाज उठाए जो समाज को तोड़ने का प्रयास करते है.

बैठक में प्रमुख रूप से अधिवक्ता आशुतोष कुमार राय, धनंजय राय ,मुन्ना यादव, कृष्ण कुमार राय ,शेषनाथ तिवारी ,उमाशंकर सिंह, मुनेंद्र सिंह, संतोष गुप्ता, हृदयनाथ कुशवाहा, अजय कुमार राय ,आनंद प्रधान, विनय राय मुन्ना विमल कुमार रितेश राय सहित काफी संख्या में अधिवक्ता मौजूद रहे अध्यक्षता अध्यक्ष दयाशंकर दुबे व संचालन सचिव संजय कुमार राय ने किया ।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: