गाजीपुरताजातरीनराजनीति

कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग ने दी नव नियुक्त पदाधिकारियों को बधाई

गाज़ीपुर: कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग की बैठक कैम्प कार्यालय देवकली ब्लॉक पर हुई। जिसमें उतर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सम्मानित अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी के निर्देश पर गाजीपुर कांग्रेस कमेटी का गठन हुआ है।

जिसमें जिला अध्यक्ष श्री सुनील राम जी के साथ साथ जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री राजीव कुमार सिंह को बनाए गया है और बड़े भाई मंसूर जैदी संटू जी जिला उपाध्यक्ष को भी जो बहुत ही सराहनीय कार्य किया है।

राजीव सिंह इससे पहले भी युवक कांग्रेस जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष,पीसीसी सदस्य एवं क‌ई बड़े पदों पर रह कर जिले का नेतृत्व किया है आज फिर तीसरी बार उनको गाजीपुर कांग्रेस कमेटी का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है जिससे गाजीपुर जिले में खुशी की लहर दौड़ गई है।

युवाओं की शान ,हम लोगों के चहेते छोटे कार्यकर्ताओं को सम्मान देने वाले श्री राजीव कुमार सिंह जी को देवकली ब्लॉक कांग्रेस परिवार एवं जिला अल्पसंख्यक विभाग की तरफ से चुने हुए सभी पदाधिकारियों को बहुत बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं और बाद में मिठाई बांट कर खुशी का इजहार किया गया।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: