गाजीपुरताजातरीनमरदह विकासखंड

बड़ौदा यूपी बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र का हुआ उद्घाटन

गाजीपुर समाचार (Ghazipur News) : मरदह थाना क्षेत्र के अंर्तगत बोगना में बुधवार को बड़ौदा यूपी बैंक बोगना शाखा के शाखा प्रबंधक अखिलेश सिंह कुशवाहा ने बड़ौदा यूपी बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र का उद्घाटन किया।

इस अवसर पर शाखा प्रबंधक ने कहा कि निश्चित तौर पर आज लोग बैंकों से अधिक से अधिक जुड़ रहे हैं। बैंकों में भी काम की अधिकता बढ़ गई है जिससे बैंक में कार्यरत अधिकारी व कर्मचारी भी व्यस्त हो जाते हैं। ऐसे में बड़ौदा यूपी बैंक ग्राहक सेवा केंद्र के माध्यम से ग्राहकों को सुलभ सेवा देने के लिए कटिबद्ध है। इसी आलोक में आज बोगना में ग्राहक सेवा केंद्र का उद्घाटन किया गया है। उन्होंने कहा कि बड़ौदा यूपी बैंक ग्राहकों की सेवा के लिए सदैव तत्पर है।

ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक अमन चौधरी ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना, वृद्धावस्था पेंशन, दिव्यांग पेंशन सहित कई पेंशन के भुगतान के लिए ग्राहक सेवा केंद्र ग्राहकों की सेवा में सदैव तत्पर रहेगा। कार्यक्रम का संचालन सोशल मीडिया प्रभारी आशीष गोंड “क्रांति” ने किया और कहा कि निश्चित तौर पर ग्राहक सेवा केंद्र के खुलने से ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को भी काफी सहूलियत होगी।

इस अवसर पर बड़ौदा यूपी बैंक के फिल्ड ऑफिसर रामकृपाल दूबे, ब्रजेश कुमार, चंद्रिका कन्नौजिया, शशिकांत यादव, रामकृत गोंड “टोनी”, संतोष पाण्डेय, रणजीत शर्मा, संतोष यादव, शशिकेश चौहान, राकेश यादव, सूरज यादव, विकाश राजभर, ओमप्रकाश विश्वकर्मा सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: