गाजीपुरताजातरीन

गाज़ीपुर न्यूज़- लाइनमैन बैठा धरने पर

कासिमाबाद/गाज़ीपुर: 132 केवीए विद्युत उपकेंद्र के एक लाइनमैन ने सुरक्षा गार्ड पर बेटे के साथ बदसलूकी करने के आरोप लगाते हुए पूरे परिवार के साथ धरने पर बैठ गया।

132 केवीए विद्युत उपकेंद्र कासिमाबाद के लाइनमैन शिवकुमार राम का आरोप है कि 5 अगस्त की रात्रि 9 बजे उनके बेटे संदीप कुमार की तबीयत खराब हो गई थी। दवा लेने के लिए संदीप कुमार अपने भाई प्रशांत कुमार के साथ बाजार जाते समय सुरक्षा गार्ड से प्रशांत ने गेट खोलने को कहा।

सुरक्षाकर्मी योगेंद्र यादव ने गेट की चाबी प्रशांत को देते हुए कहा कि जाओ गेट खोलकर चले जाना फिर आना तो गेट को बंद कर चाभी वापस कर देना। इधर, दवा लेने में कुछ देर हो गई। लाइनमैन शिवकुमार राम का आरोप है कि दोनों बच्चे जैसे दवा लेकर लौटे हैं सुरक्षाकर्मी योगेंद्र यादव ने बच्चों के साथ अभद्रता की।

Strike dharna धरना

बीच-बचाव करते समय पत्नी के साथ भी सुरक्षाकर्मी ने अभद्रता की। इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। कहा कि मैं पूरे परिवार के साथ सुरक्षाकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठा हूं।

इस संबंध में सुरक्षाकर्मी योगेंद्र यादव ने बताया कि सभी आरोप बेबुनियाद है। शिवकुमार राम पहले से ही विवादित व्यक्ति है। वे यहां लंबे समय से हैं। किसी न किसी व्यक्ति से हमेशा विवाद करते ही रहते हैं।

एसडीओ विकास शर्मा ने लाइनमैन की ओर से परिवार के साथ धरना देने को अनुचित बताया। कहा कि एक्सईएन के माध्यम से समस्या का समाधान करा दिया गया था।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: