गाजीपुरताजातरीन

लेखपाल से मारपीट करने वालों की गिरफ्तारी ने होने से काली पट्टी बांध कर लेखपालों ने किया कार्य, जन शिकायतों का समाधान भी रोकेंगे

सेवराई (मारूफ खान):  सेवराई तहसील क्षेत्र के लेखपालों में अपने साथी लेखपाल के साथ हुई मारपीट एवं आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी न होने से लेखपाल आक्रोशित हैं। लेखपालों ने काली पट्टी बांध कर राजस्व कार्य किया.

बता दें कि रेवतीपुर ब्लाक के कल्याणपुर गांव में राजस्व कार्य के लिए गए लेखपाल बृजेश सिंह यादव पर ग्रामीणों द्वारा जानलेवा हमला कर दिया गया। इस पर लेखपाल द्वारा रेवतीपुर थाने में मारपीट करने एवं फायर करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया.

आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी न होने से तहसील क्षेत्र के सभी लेखपाल लामबंद होते हुए काली पट्टी बांधकर अपना विरोध जता रहे हैं ।

लेखपाल संघ के अध्यक्ष सुनील कुमार भारती ने बताया कि लेखपाल बृजेश यादव पर हुए जानलेवा हमले के बाद भी पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

हम 3 जुलाई तक काली पट्टी बांधकर सांकेतिक धरना प्रदर्शन किए । अब 4 जुलाई से 6 जुलाई तक सेवराई तहसील के व्हाट्सएप ग्रुप से बाहर होकर सभी कार्य किया जाएगा फिर भी अगर उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई तो हम 7 जुलाई से 9 जुलाई तक जन शिकायतों का समाधान रोक देंगे।

लेखपालों ने उच्चाधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराते हुए जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

उक्त अवसर पर संजय कुमार उपाध्याय ,शिवाजी, शहंशाह आलम ,सुधांशु प्रकाश ,जितेंद्र कुमार ,पीयूष सिंह ,अमरेंद्र भारती, उपेंद्र शर्मा , जीत लाल चौधरी आदि लेखपाल मौजूद रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: