अपराधउत्तर प्रदेशगाजीपुरपूर्वांचलराजनीति

कृष्णानंद राय हत्याकांड के समय का मुख़्तार और अभय सिंह का ऑडियो वायरल

न्यूज़ डेस्क: पूर्वांचल के बहु चर्चित कृष्णानंद राय हत्याकांड के दिन का एक ऑडियो वायरल हो रहा है. यह ऑडियो मऊ के बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी और अभय सिंह के बीच का है. अभय सिंह ने मुख़्तार अंसारी को फोन किया था.

उस वक़्त मुख़्तार अंसारी और अभय सिंह दोनों ही उस वक़्त जेल में थे. अभय सिंह ने किसी जमीन के मामले में मुख्तार अंसारी को फोन किया था. लेकिन मुख़्तार ने उस बात को ज्यादा तरजीह न देते हुए कृष्णानंद राय और मुन्ना बजरंगी के बीच गोली चलने की बात बताई.

आपको बता दें कि नवम्बर 2005 में बीजेपी के विधायक कृष्णानंद राय की हत्या कर दी गयी थी. उसी हत्याकांड के दिन का एक ऑडियो अब 15 साल बाद सामने आया है. इस ऑडियो की उत्तर प्रदेश एसटीएफ आईजी अमिताभ यश ने भी पुष्टि कर दी है कि यह मुख्तार अंसारी और अभय सिंह के बीच का ही है.

इस विडियो में जय श्री राम और काटने की भी बात आई है जिसमें आईजी अमिताभ ने बताया कि यह कृष्णानंद हत्याकांड के बाद उनकी चोटी काटने का जिक्र है क्योंकि कृष्णानंद राय चोटी रखते थे और जय श्री राम का नारा भी अपने भाषणों में लगाते थे. उनकी हत्या करने के बाद उनकी चोटी को कट लिया गया था. देखिये विडियो (सौ० न्यूज़ 18)

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

One Comment

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: