कोरोनागाजीपुरताजातरीन

कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद एरिया सील करने के नाम पर खानापूर्ति

गाज़ीपुर (जमानिया): जमानिया नगर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर तैनात एक डाक्टर के कोराना से संक्रमित मिलने के बाद तहसील एवं नगर पालिका प्रशासन की ओर से एरिया सील करने के नाम पर खानापूर्ति की गयी है।

कोरोना को बढ़ावा देती चाट की खुली हुई दुकान

प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर तैनात एक संविदाकर्मी डाक्टर के संक्रमित होने के बाद नगर को सील करने के नाम पर खानापूर्ति की गयी है।

जानकारी के मुताबिक जिस जगह पर पॉजिटिव मरीज मिलता है उस जगह से हवाई दूरी 250 मीटर का क्षेत्र कंटेनमेन्ट जोन और 500 मीटर के क्षेत्र को वफर जोन घोषित किया जाता है। जबकि ब्लाक तिराहे से पूराने नगर पालिका के पास तक‚ चांदपुर नई बस्ती में अशोक यादव के घर के पास तथा देवी दयाल मार्ग में एनएच के पास बैरिकेटिंग किया गया है।


यह भी पढ़ें: आकाशीय बिजली ने एक युवक की ली जान, एक झुलसा


 

बैरिकेटिंग करने में इस बात का पूरा ख्याल रखा गया है कि जिस जगह को सील किया गया है वहां के लोगों को आने जाने में किसी भी तहर की परेशानी न हो। जिस कारण से कई मार्गो को सील नहीं किया गया है।

सील्ड एरिया में खुली हुई दुकान

वही इस एरिया में सभी दुकाने मेडिकल को छोड़ कर खोलना प्रतिबंधित है लेकिन दुकाने खोल कर सामानों को बेचा जा रहा है।

गौरतलब है कि नगर में किये गये बैरिकेटिंग में दो स्थान पर छोड़ कर किसी भी जगह किसी पुलिस की तैनाती नही है। जिससे सरकार का एरिया सील करने का उद्देश्य पूर्ण होता नहीं नजर आ रहा है और कोरोना के संक्रमण के फैलने से इनकार नहीं किया जा सकता है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: