अपराधकासिमाबाद विकासखंडगाजीपुरताजातरीन

पास्को एक्ट का आरोपी गिरफ्तार, युवती बरामद

 कासिमाबाद /गाज़ीपुर (सतेंद्र कुमार सिंह)। जिले के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह द्वारा चलाए जा रहे अपराध और अपराधियों के खिलाफ अभियान के अंतर्गत कासिमाबाद पुलिस ने बुधवार की सुबह पास्को एक्ट के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

थानाध्यक्ष कासिमाबाद देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि थाने के उप निरीक्षक सुनील कुमार दुबे अपने हमराही बल के साथ सुबह क्षेत्र में भ्रमणशील थे तभी उन्हें सूचना मिली कि आरोपी सनी देओल साहनी पुत्र रामप्यारे साहनी निवासी ग्राम पुरानीगंज बहादुरगंज थाना कासिमाबाद भैसही पुलिया के पास उपस्थित है.

उप निरीक्षक ने तत्परता दिखाते हुए तत्काल मौके पर पहुंच कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से अपहता को भी बरामद कर लिया और विधिक कार्रवाई कर अभियुक्त को जेल भेज दिया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि अभियुक्त के खिलाफ क्षेत्र की ही एक नाबालिक युवती को बहला-फुसलाकर जबरदस्ती भगा ले जाने के आरोप में युवती के परिजनों द्वारा थाने में तहरीर दी गई थी जिसके आधार पर अभियुक्त के खिलाफ धारा 363, 366, 506 व16/17 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर युवती की बरामदगी और अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु पुलिस प्रयासरत थी।

गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक सुनील कुमार दुबे के साथ का विकास गौतम और महिला कांस्टेबल रीना पासवान शामिल थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: