गाजीपुर

जरूरतमंदो की मदद को बनाना है जनांदोलन -पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय

*जरूरतमंदो की मदद को बनाना है जनआन्दोलन-पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष*

गाजीपुर।रात्रि के समय जरूरतमंदो के जीवन रक्षार्थ जैसे पावन संकल्प के साथ समाजिक कार्यकर्ता/पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय के आवाह्न पर

    समाज के लिए कुछ कर दिखाने का जज्बा रखने वाले युवाओं ने एक बार फिर आगे आकर रक्त दान के महादान से लोगों की जान बचाने का जो कार्य किया है उनका यह कार्य प्रेरणादायी होने के साथ ही चर्चा का विषय बना हुआ है, बताते चलें कि चौबेपुर, मोहम्मदाबाद निवासिनी कु० आर्या चौबे अपनी बीमारी के सिलसिले में *सिंह अस्पताल,रौजा* उपचार करा रही हैं।

    The surgical news अचानक खून की अत्यधिक कमी के कारण पीजी कॉलेज के छात्र शिवम दूबे जी और परिजनों ने रक्तदान के लिए काफी भागदौड़ की और परेशान हालत में जब श्री उपाध्याय से संम्पर्क साधा और अपनी मजबूरी बताई, तो इसका त्वरित संज्ञान लेते हुए श्री उपाध्याय ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर यह बातें शेयर की तो उनकी बातों का संज्ञान लेते हुए श्री अंशु पाण्डेय जी के मित्र श्री देवेन्द्र मिश्र जी ने रक्तदान कर इस बच्ची को जीवनदान देने जैसा नेक कार्य किया है जिसकी चहुंओर सराहना की जा रही है !!

    हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: