उत्तर प्रदेशगाजीपुरताजातरीनपूर्वांचल

तो क्या एसपी रामबदन सिंह को ट्रान्सफर कराने में ब्लॉक प्रमुखों का हाथ?

गाजीपुर: गाजीपुर के नए एसपी आईपीएस रोहन प्रमोद बोत्रे होंगे वर्तमान एसपी रामबदन सिंह का स्थानांतरण कर दिया गया है. मीडिया की ख़बरों की मानें तो एसपी को स्थानांतरित कराने में ब्लॉक प्रमुखों का हाथ रहा है.

एसपी रामबदन सिंह के स्थानांतरण पर गाजीपुर ब्लॉक प्रमुख संघ के अध्यक्ष अवधेश राय ने योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया अदा किया है और ब्लॉक प्रमुख संघ की ओर से प्रसन्नता जाहिर की है.

सूत्रों के अनुसार 27 जून को जिले की विभिन्न जनसमस्याओं एवं पुलिस विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर तत्कालीन ब्लॉक प्रमुख अध्यक्ष बृजेंद्र सिंह के नेतृत्व में सभी ब्लॉक प्रमुख पुलिस अधीक्षक से मिलने गए थे.


यह भी पढ़ें:गाजीपुर के नए एसपी होंगे रोहन प्रमोद बोत्रे (IPS Rohan Botre), नल की थ्योरी को लेकर आये थे सुर्ख़ियों में


वहाँ पुलिस अधीक्षक की बातें और व्यवहार रास नहीं आया । जिससे क्षुब्ध होकर 28 जून को सदर ब्लॉक मुख्यालय पर पुनः सभी ब्लॉक प्रमुख गणों की बैठक की गयी.

इस बैठक में एसपी राम बदन सिंह के व्यवहार से आहत होकर ब्लॉक प्रमुख जिलाध्यक्ष बृजेंद्र सिंह ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया तथा अध्यक्ष पद के लिए ब्लाक प्रमुख मुहम्मदाबाद अवधेश राय के नाम का प्रस्ताव रखा, जिसको सर्व सम्मति से सभी लोगों ने स्वीकार किया.

तत्कालीन पुलिस अधीक्षक के खिलाफ आर पार की लड़ाई का एलान किया, उसी क्रम मे दिनाँक 30 जून को सभी प्रमुख गण लखनऊ पहुंच कर इसकी शिकायत अपने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ,विभाग के अधिकारियों से किया, जिस पर तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस अधीक्षक का स्थानांतरण हो गया.

इस विषय पर सभी प्रमुखों ने लोकप्रिय यशस्वी मुख्यमंत्री तथा पूरी सरकार के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए धन्यवाद दिया है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: