गाजीपुरताजातरीन

हुई जांच, मचा हड़कंप

गाजीपुर: शासन के आदेश पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने गुरुवार को नगर में अवैध रूप से संचालित हो रहे बस, जीप स्टैंडों की जांच किया।

इस दौरान इस दो बस और एक टैक्सी स्टैड अवैध रूप से संचालित होता पाया गया। अधिकारियों ने दो दिन के अंदर एग्रिमेंट कराकर कागजात प्रस्तुत करने का निर्देश दिया।

इस दौरान बिना परमिट के चल रही आधा दर्जन जीप के साथ ही अन्य दर्जनों वाहनों का चालान करने के साथ ही जुर्माना जमा कराया गया। जांच के दौरान बस स्टैंडों पर अफरा-तफरी की स्थित रही।

सदर एसडीएम प्रतिभा मिश्रा, एआरटीओ राम सिंह, सदर सीओ ओजस्वी चावला, सदर कोतवाल विमलेश मौर्या और यातायात प्रभारी सुशील मिश्रा ने नगर के लंका बस स्टैंड, करंडा टैक्सी स्टैंड के साथ ही नगर से रौजा पर मऊ और मुहम्मदाबाद बस स्टैंड की जांच की।

जांच में लंका बस स्टैंड तो सहा पाया गया, लेकिन करंडा टैक्सी स्टैंड के साथ ही मुहम्मदाबाद और मऊ बस स्टैंड की जांच में वह बिना एग्रीमेंट का संचालित होता पाया गया।

अधिकारियों ने स्टैंड संचालकों को निर्देश दिया कि दो दिन के अंदर एग्रीमेंट कराकर कागजात प्रस्तुत करें। एआरटीओ राम सिंह ने कहा कि किसी भी हाल में अवैध रूप से बस स्टैंडों का संचालन नहीं होने दिया जाएगा।

यातायात प्रभारी सुशील मिश्रा ने बताया कि बस स्टैंड की जांच के दौरान करंडा टैक्सी स्टैंड पर 6 जीप बिना परमिट के संचालित होते पाए। इन सभी को सीज करने की कार्रवाई की जाएगी।

इसके साथ ही विभिन्न स्थानों पर चेकिंग के दौरान विभिन्न अनियमितता में दो पहिया, चार पहिया वाहन, ई-रिक्शा आटो सहित कुल 75 वाहनों का चालान किया गया। एक हजार जुर्माना जमा कराया गया।

उन्होंने कहा कि लगातार वाहन चेकिंग जारी रहेगा। इस दौरान जो भी यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्यवाही होना तय है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: