गाजीपुरताजातरीन

पति-पत्नी झगड़े, पति ने पत्नी की साड़ी से लगा ली फांसी, पत्नी बिलखी कौन करेगा बच्चों का पालन

गाजीपुर: गाजीपुर जनपद के मोहम्मदाबाद कोतवाली अंतर्गत करमचंदपुर में बृहस्पतिवार को पति और पत्नी के बीच झगड़ा होने के बाद पति ने पत्नी की साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया.

सूचना के अनुसार करमचंदपुर का रहने वाला श्यामलाल गुरुवार की रात करीब 8:00 बजे किसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ गया. मामला शांत हो गया और परिवार के सभी लोग सो गए.

रात्रि में तकरीबन 11 बजे श्यामलाल की पत्नी ने जब उसे घर में नहीं पाया तो बहार आई उसने देखा कि उसका पति श्याम लाल नीम के पेड़ की डाल से फांसी पर लटक रहा था.

वह जोर-सर से चिल्लाने लगी. जिसके बाद शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे इसकी सूचना पुलिस को दी गई इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

बता दें कि मृतक श्याम लाल मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता था. उसकी चार संतान हैं जिसमें दो पुत्र और दो पुत्रियां हैं. श्यामलाल की मृत्यु के बाद उसकी पत्नी बिलखते हुए कह रहे थे कि अब बच्चों का पालन-पोषण किसके सहारे करेगी?

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: