गाजीपुर

हाथरस घटना पर बेटी के साथ न्याय हो,ना कि जातिवाद व दोगली राजनीति – वेद प्रकाश सिंह

हाथरस घटना पर बेटी के साथ न्याय हो,ना कि जातिवाद व दोगली राजनीति – वेद प्रकाश सिंह

The surgical news
फाइल फोटो

हम क्षत्रिय हैं, हम कभी दो मुहि बात नही करते…ना कभी गलत का समर्थन करते हैं, खबर मिली है,की हाथरस में एक बेटी के साथ बहुत गलत हुआ है, और उसमे जो आरोपी हैं,बताए जा रहे हैं, उन्हें ठाकुरं विरादरी का कहकर समाज से जोड़ा रहा है. मुझे जमीनी जानकारी नही है कि, आरोपी किस जाति या धर्म से हैं…

पर हमारी नज़र में आरोपी सिर्फ आरोपी है, चाहें वो हमारा सगा भाई किंयु ना हो, जब हम न्याय के समय अपने सगे भाई का त्याग कर देते हैं,तो विरादरी क्या चीज है. हम और हमारा समाज ना अन्याय का साथ देता है,ना ही आरोपियों का….

इसलिए हम डंके की चोट पर कहते आये हैं,अगर
हमारे समाज का कोई ब्यक्ति किसी भी आरोप में सिद्ध होता है,उसे दुगनी सजा दो, हम यही मांग करते हैं, ना हमारा समाज आरोपियों का पक्ष लेता है,ना ही उनका बचाव करता है..

जैसा कि कुछ लोग 8 पुलिस वालों हत्यारे विकास दुवे या और अपने स्वजातीय आरोपियों का पक्ष लेते दिख जाते हैं…. इसलिए मैं और क्षत्रिय समाज यही चाहता है कि ,बेटी को पूरा न्याय मिले, आरोपियों को ऐसी सजा मिले की उनकी रूह भी कांप जाए. चाहें वो किसी भी जाति या धर्म के हों.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: