Qries
अपराधगाजीपुरताजातरीनदुर्घटना

हंगामे के बाद नदी से निकला शव

बाराचवर: करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के लठ्ठुडीह बाजार के पास सोमवार के दिन सुबह दस बजे ग्रामीणों ने चितबड़ागांव मोहम्मदाबाद रोड को जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे ।

उन ग्रामीणों का आरोप था की रविवार के दिन लठ्ठुडीह गावं मे अपनी बहन के यहाँ आये नरही बलिया का युवक गोबिंद राम उम्र 16 बर्ष नदी मे पुल से छलाग लिया था जिसको पुलिस खोज नहीं कर रही है और लापरवाही बरत रही है। जिसके विरोध मे हम लोग चक्काजाम किये है ।


यह भी पढ़ें: कृष्णानंद राय हत्याकांड के समय का मुख़्तार और अभय सिंह का ऑडियो वायरल


मौके पर उपजिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी मोहम्मदाबाद को प्रर्दशन कारी बुलाने पर अड़े थे । सुचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी मोहम्दाबाद विनय गौतम, मुहम्दाबाद कोतवाल अषेशनाथ सिंह और भावरकोल इंसपेक्टर ने मौके पर पहुंच कर गोताखोर को बुलाया जिस पर जाम डेढ घन्टे बाद दिन के साढे ग्यारह बजे समाप्त हुआ।

गोताखोरो ने नाव के सहारे युवक की खोज बीन शुरू की जिसमे नदी के पानी मे एक झुरमुट से शव को निकाला गया ।जिस पर उसके गाव से आये परिजन शव से लिपट कर रोने लगे । मृतक गोबिंद अपने गावं से रक्षाबंधन के दिन ही अपनी बहन रबीना से राखी बधवाने आया था तभी से यही रह रहा था ।


प्ले स्टोर से हमारा एप्प डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें


वह अपने बहन के घर से घुमने के लिये रविवार के दिन दोपहर बाद निकला और मगंई नदी के रेलिंग पर अपना शर्ट और चप्पल उतार कर बैठ गया गिरते हुये जब चरवाहों ने देखा तो शोर मचाते हुये मौके पर गये तब तक वह पानी मे डुब चुका था ।

पुलिस भी मौके पर तुरंत पहुची और गोताखोरो की सहयोग से पता लगाने की कोशिश भी कीये लेकिन अंधेरा हो जाने की वजह से बालक का कही अता पता नही चल सका।करीमुद्दीनपुर पुलिस ने शव को कबजे मे लेकर शव को पंचनामाभर पोस्टमॉर्टम के लिये जिलामुख्यालय भेज दिया।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: