गाजीपुरताजातरीन

जलजमाव से ग्रामीण परेशान

गाजीपुर (सुनिल कुमार): आज के वर्तमान स्थिति विधानसभा जंगीपुर विकासखंड मरदह के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से सटा हुआ बरही गांव मैं जलजमाव से ग्रामीणों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

आपको बता दें कि इस जलजमाव से वर्तमान जिला पंचायत सदस्य राम नारायण यादव जी का आवास तो 200 मीटर की दूरी पर है लेकिन प्रधान और जिला पंचायत दोनों के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है. ग्रामीणों के द्वारा बताया गया ग्राम प्रधान से ग्रामवासी अपनी समस्या लेकर पहुंचे ग्राम प्रधान ने यह कह कर टाल दिया कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है और यह वर्तमान स्थिति नाली जाम होने के कारण बनी हुई है.

ग्राम वासियों का कहना है कि जिला पंचायत सदस्य महोदय और ग्राम प्रधान महोदय दोनों लोग हमें बताएं कि हमारी समस्या का निराकरण कहां से किया जाए। ग्रामीणों की समस्या सुनने के लिए समाजसेवी शैलेश यादव राज नारायण यादव ऋषिकेश ,दीपू ,ग्वास्कर बलवंत,अच्छे लाल आदि लोग वहां पहुंचे तथा ग्राम प्रधान और जिला पंचायत सदस्य दोनों लोगों को उन्होंने अपने स्तर से एक संदेश भेज दिया और उन्होंने इस समस्या का निराकरण के लिए खुद के कंधे पर कार्यभार उठाया तुरंत समाजसेवियों ने मौके पर ग्रामीण वासियों के साथ इस समस्या का निराकरण करने के लिए तत्पर हो गए।

मोहम्मदाबाद विधायक जी सुनिए न ! यहाँ घुटने तक पाने में रहते हैं लोग 

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: