गाजीपुर

हाथरस पीड़िता को न्याय दिलाने में सपाईयो ने निकाला कैंडिल मार्च

The surgical news

गाजीपुर । समाजवादी पार्टी के तत्वाधान में जिलाध्यक्ष रामधारी यादव की अध्यक्षता में हैवानियत की शिकार हाथरस जनपद के चंदपा थाने की निवासी मनीषा बाल्मीकि की जघन्य हत्या के विरोध में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने और मृत पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर पार्टी कार्यालय समता भवन से महुवा बाग चौराहे तक कैंडल मार्च निकाला गया ।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने मनीषा बाल्मीकि के जघन्य हत्या पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि यह घटना दिल दहला देने वाली है , यह घटना बहुत ही दुखद और निंदनीय है । उन्होंने कहा कि प्रदेश में जंगलराज कायम है । आये दिन बलात्कार और दुष्कर्म की घटनाएं घटित हो रही है ,बहु बेटियों का घर से निकलना दूभर हो गया है । पूरा प्रदेश बहु बेटियों के चित्कार से गुंज रहा है । दुनिया के नक्शे में उत्तर प्रदेश पूरी तरह से रक्त रंजित है ।योगी सरकार बहु बेटियों को सुरक्षा देने में नाकाम साबित हो रही है । उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है, यह योगी का रामराज नहीं बल्कि रावण राज है ।उन्होंने दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग किया ।

इस कैंडल मार्च में जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के साथ मुख्य रूप से रामवृक्ष यादव,राजेश कुशवाहा, अशोक बिन्द, सत्येन्द्र यादव सत्या,अरूण कुमार श्रीवास्तव, आशा यादव,विभा पाल, संगीता यादव, रीना यादव,अमित ठाकुर, कमलेश यादव,सदानंद कनौजिया,चंदन यादव, भानु यादव, दिनेश यादव ,अनिल यादव ,छन्नू यादव, आरिफ खान, राकेश यादव,अतीक राईनी, रामाशीष, लल्लन राम ,विनोद पाल ,दिनेश यादव , गोपाल जी श्रीवास्तव , सुखपाल यादव,असलम खां,संदीप यादव, अश्वनी यादव, अभिनव सिंह, विनोद यादव, राजकिशोर यादव, बृजकिशोर यादव,आदि उपस्थित थे ।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: