गाजीपुरताजातरीन

Ghazipur News : बिजली विभाग ने मारी रेड 32 पर दर्ज हुआ एफ़आईआर

Ghazipur News : Electricity department registered FIR on raid 32

गाजीपुर (मारूफ खान): बिजली विभाग द्वारा मॉर्निंग रेड का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में शुक्रवार को अधीक्षण अभियंता के निर्देश पर विजिलेंस और विभागीय संयुक्त टीम ने नगर से सटे कई इलाकों में मॉर्निंग रेड किया।

इस दौरान सीधे, मीटर से अलग कनेक्शन जोड़कर बिजली जलाते पाए और बकाया में काटे गए कनेक्शन को पुनः जोड़कर बिजली जलाने पर 32 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया। चेकिंग से लोगों में अफरा-तफरी मची रही।

उपखंड अधिकारी शिवम राय ने बताया कि पिथापुर, शेखपुरा, आलमपट्टी, मोहम्मदपुर एवं इसके आस पास के क्षेत्रों में आज मॉर्निंग रेड किया गया। इस दौरान सीधे बिजली की चोरी करते पाए जाने पर 11, मीटर से अलग केबल जोड़कर बिजली का उपयोग करते पाए जाने पर 9 और पूर्व में बकाया में काटे गए कनेक्शन को विभाग से अनुमति लिए बगैर पुनः जोड़कर बिजल जलाते पाए ने पर 12 लोगों के खिलाफ रौजा थाना में एकआईआर दर्ज कराया गया।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा बाईपास से टोटो चार्ज करते पाए जाने पर 16 लोगों के खिलाफ कार्यवाही की गई। उन्होंने कहा कि मॉर्निंग रेड लगातार जारी रहेगा। इस दौरान जो भी बिजली चोरी करते पाया जाएगा, उसके खिलाफ एफआईआर सहित अन्य विभागीय कार्यवाही की जाएगी।

टीम में विजिलेंस इंस्पेक्टर स्वदेश कुमार, अवर अभियंता विजिलेंस पंकज चौहान, अवर अभियंता प्रकाश नगर अविनाश कुमार एवं विजिलेंस और विभाग के संबंधित कर्मचारी शामिल थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: