गाजीपुरताजातरीनदुर्घटना

Ghazipur News: रेलवे ब्रिज निर्माण कर्मी का मिला शव

Ghazipur News: Dead body of railway bridge construction worker found

सुहवल / गाजीपुर (मारूफ खान): थाना क्षेत्र कालूपुर गांव स्थित दुर्गा मंदिर के बगल में शुक्रवार की सुबह रेल पुल निर्माण कार्य में काम करने वाले अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मिले कागजात से मृतक की पहचान कर पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी।

बता दें कि सुबह कुछ लोगों ने कालूपुर गांव में स्थित दुर्गा मंदिर के बगल में एक अधेड़ का शव देखा। कुछ ही देर में वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

मृतक की जेब से ढाई सौ रुपया, आधार कार्ड, एक मोबाइल और एक शराब की शीशी मिला। आधार से उसकी शिनाख्त गंगापुर थाना आलमनगर जिला मद्धेपुरा बिहार निवासी रामचंद्र (50) के रूप में करते हुए घटना की सूचना परिजनों को दी।

रेल कम रोड ब्रिज निर्माण कार्य में लगे लौंगा थाना गोगरी जनपद खगरिया बिहार निवासी राहुल कुमार ने बताया कि मंदिर के पास मृत मिला रामचंद्र निषाद रेल कम रोड ब्रिज में पहले शटरिंग लगाने का कार्य करता था।

रामचंद्र बीते मंगलवार को अपना हिसाब करके काम करने से मना कर बुधवार यह कह निकला कि वह अपने गांव जा रहा है। रेल कम रोड ब्रिज के निर्माण में लगी कार्यदायी संस्था एसपी सिंग्ला कंस्ट्रक्शन के प्रोजेक्ट मैनेजर ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदि था। वह पिछले कई दिन पहले ही काम छोड़ घर के लिए निकल गया था।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक तारावती ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: