गाजीपुर

देवकली बाजार में पानी निकासी न होने से फैला गन्दा पानी

देवकली बाजार पानी मे निकासी न होने से फैला गन्दा पानी

The surgical news
गाजीपुर।(देवकली ) गाजीपुर वाराणसी नेशनल हाइवे मार्ग पर स्थित देवकली बाजार में फोरलेन निर्माण के समय ब्रहमस्थल परिसर की सॆकङो फीट लम्बी चहरदिवारी व नाली एन एच आई अधिकारियों द्वारा तोङकर फोरलेन सङक का निर्माण किया गया ग्रामीणों द्वारा विरोध करने पर आश्वासन दिया गया की सङक बन जाने के बाद ब्रहम स्थल की चहरदिवारी,दोनो तरफ सर्विस लेन तथा पानी निकासी के लिए नाली का निर्माण एन एच आई द्वारा कराया जायेगा परन्तु सङक बन जाने के पश्चात न तो चहरदिवारी,सर्विस लेन बनाया गया न तो पानी निकासी के लिए नाली निर्माण कराया गया जिससे कस्बे का गन्दा पानी ओवरफ्लो करके ब्रहम स्थल परिसर मे भर कर आवागमन बाधित कर रहा है।

उसी गन्दे पानी मे प्रवेश कर गांव तथा बाजार मे आने वाले नागरिक आते जाते है।
देवकली बाजार के निवासी नवीन जायसवाल,अशोक वर्मा,पवन वर्मा, त्रिलोकी नाथ गुप्ता,सुरेन्द्र,अजय,विबोध,जगदीश,श्यामजी ,अशोक कुमार,शांति मॊर्या ने बताया पानी बदबू देने से आस पास के लोगो को सांस लेना मुश्किल हो गया हॆ।एक तरफ मच्छरों का चारगाह बन गया है तो दूसरी तरफ संक्रामक रोगों को दावत दे रहा हॆ।सॆकङॊ ग्रामीणों के हस्ताक्षर युक्त प्रार्थनापत्र,जिलाधिकारी,एन एच आई के उच्च अधिकारियों सहित मुख्यमंत्री को प्रेषित कर देवकली बाजार मे दोनो तरफ सर्विस लेन,तोङी गयी ब्रहम स्थल की चहरदिवारी, तथा नाली निर्माण कराने की मांग की गयी है।अन्यथा विवश होकर ग्रामीण धरना,प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होगे जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी एन एच आई से संबधित अधिकारियों की होगी।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: