गाजीपुरताजातरीनराजनीति

कांग्रेस की बैठक…..

गाज़ीपुर: शुक्रवार कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग की बैठक सैदपुर तहसील के पहाड़पुर गांव में परवेज खान के आवास पर हुई।

जिसमें जिला चैयरमैन मोहम्मद न‌ईम अहमद प्रधान ने कहा कि हमें अल्पसंख्यक समाज के साथ साथ सभी समाज को कांग्रेस से जोडना है आज बेरोजगारी चरम सीमा पर ,हर तरह लोग कोरोनावायरस बिमारी से दहशत में हैं और असहाय लोगों की सहायता करने की जरूरत है।

हमें जल्दी ही दलित मुस्लिम सम्मेलन करने की जरूरत है कल जिला कांग्रेस कमेटी का गठन हुआ है जिसमें सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई जो बहुत ही सराहनीय कार्य है जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री सुनील राम जी के नेतृत्व में गाजीपुर में कांग्रेस पार्टी मजबूत होगी और सभी पदाधिकारी इमानदारी से काम करेंगे।

संगठन में एकता बहुत जरूरी है कोई भी नेता एक दूसरे निचा न दिखाएं आज पद है कल नहीं रहेगा लेकिन कांग्रेस पार्टी का सिपाही हमेशा रहता है हम सभी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता है और रहेंगे कांग्रेस के सभी संगठनों को आपस में मिलकर काम करने की जरूरत है।

सभी ब्लाकों में कार्यक्रम आयोजित करने की जरूरत है और यूपीए सरकार के कामों को जनता को बताना है हमारी सरकार ने कितने काम किया है उसे जनता के बीच में जाकर बताना होगा इस समय की जो सरकार है उसके गलत कामों के बारे में जनता को जागरूक करने की जरूरत है बैठक में इरफान,वकार ,राजू, मुश्ताक अली ,गामा राम , सुनील राम,हाफीज ,अकरम इत्यादि लोग मौजूद थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: