गाजीपुरताजातरीन

36 घंटों से तहसील मुख्यालय सहित आसपास क्षेत्र की बिजली आपूर्ति ठप, गर्मी उमस से त्राहिमाम

For 36 hours, the power supply of the surrounding area including the tehsil headquarters stalled, due to heat and humidity

सेवराई (मारूफ खान): बिजली कटौती से क्षेत्रवासियों का हुआ त्राहिमाम, शिकायत के बावजूद संबंधित कर्मचारियों के द्वारा मरम्मत न किए जाने के कारण करीब 36 घंटों से तहसील मुख्यालय सहित आसपास क्षेत्र की बिजली आपूर्ति ठप। 1000 से अधिक घरों और करीब 2000 से अधिक दुकानो को बिजली कटौती का करना पड़ रहा है सामना।

तहसील मुख्यालय होने के बावजूद सेवराई तहसील के स्थानीय बाजार में पिछले 36 घंटों से बिजली आपूर्ति ठप पड़ी हुई है। तकनीकी खराबी के कारण लोगों को बिजली कटौती का सामना करना पड़ रहा है पता नहीं लोगों द्वारा कई बार संबंधित अधिकारियों एवं लाइनमैन को इसकी सूचना दी गई लेकिन बावजूद इसके मरम्मत ना होने के कारण लोगों को भीषण गर्मी और उमस के कारण परेशान होना पड़ रहा है।

भदौरा बस स्टैंड, स्टेशन मोहल्ला, स्थानीय बाजार सहित आसपास के क्षेत्र में बिजली कटौती के कारण लोग परेशान रहे। तहसील मुख्यालय इससे करीब 1000 से अधिक घरों और 2000 से भी अधिक दुकानों में बिजली कटौती से लोगों का रहना मुश्किल हो गया है।

आक्रोशित लोगों का कहना है कि विभाग बिजली बिल के नाम पर उपभोक्ताओं को परेशान करते हैं लेकिन बिजली कटौती के नाम पर उपभोक्ताओं की शिकायत के बावजूद अधिकारी कान में तेल डालकर पड़े रहते हैं।

स्थानीय निवासी जावेद खान, अरुण गुप्ता, पंकज गुप्ता, दीपक सिंह अमित गुप्ता हिमांशु गुप्ता आदि ने बताया कि कई बार बिजली अधिकारियों को लाइन ना आने की शिकायत की गई है लेकिन गुरुवार दोपहर से कटी लाइन अभी तक नहीं आई है।

जेई शिव प्रताप पटेल को कई बार फोन लगाया गया लेकिन उनका फोन रिसीव नही हुआ। जिससे लोगों में और आक्रोश व्याप्त है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: