गाजीपुरताजातरीन

गाजीपुर- दो पक्षों में हुई मारपीट, सेवानिवृत्त फ़ौजी की गोली से एक की मौत एक गंभीर

Fight between two sides, one killed by retired soldier's bullet, one serious

दुल्लहपुर: स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम शिवपुर में शुक्रवार की सुबह डेढ़ बिस्वा आबादी की जमीन को लेकर दो पक्षों में मार पीट हो गई। हुई मारपीट के दौरान सेवानिवृत्त फौजी लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिया। गोली लगने से जहां पिता की मौत हो गई वहीं बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस कप्तान रोहन पी बोत्रे ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए मामले की जानकारी ली। चचेरे भाई की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई।

जानकारी अनुसार घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव निवासी सेवानिवृत्त फौजी व वर्तमान में अध्यापक जनार्दन सिंह यादव और गुड्डू यादव के परिवार की महिलाएं जमीन विवाद को लेकर शुक्रवार की सुबह आमने-सामने हो गई।और जमीन को लेकर विवाद शुरू हो गई।

इसी बीच विवाद के दौरान सेवानिवृत्त फौजी जनार्दन अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर घर से बाहर निकलते ही गुड्डू यादव 50 वर्ष और उसके पुत्र इंद्रजीत कुमार यादव को लक्ष्य बनाकर गोली चला दिया। गोली चलने की आवाज को सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। लोगों ने गोली चलने की सूचना पुलिस को दी सूचना पाकर कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल ले जा रही थी की रास्ते में ही गुड्डू यादव का मृत्यु हो गया। जबकि उसके पुत्र का इलाज अभी चल रहा है। पुलिस कप्तान रोहन पी बोत्रे अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। और परिवार के सदस्यों से घटना के बारे में जानकारी ली। वहीं घटना के संबंध में एस ओ को आवश्यक कार्यवाही का निर्देश दिया।

इस संबंध में एसओ दुल्लापुर शैलेश मिश्रा ने बताया कि डेढ़ विश्वा भूमि विवाद को लेकर पट्टीदारों में मारपीट हुई।एक पक्ष के सेवानिवृत फौजी जनार्दन सिंह यादव लाइसेंसी बंदूक से चलाई गई गोली से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मृतक के चचेरे भाई मन्नू यादव की तहरीर पर सुभाष सिंह यादव,जनार्दन और जयराम सहित सुभाष सिंह के पुत्र संजय सिंह के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।शांति व्यवस्था के लिए लगातार चक्रमण किया जा रहा है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: