गाजीपुरताजातरीनदुर्घटना

खेत में काम कर रहे किसान की सांप काटने से मौत

Farmer working in the field dies due to snake bite

सेवराई (मारूफ खान): गाज़ीपुर जनपद के गहमर कोतवाली अंतर्गत गोड़सरा गांव में सायं को खेत में काम कर रहे एक वृद्ध की सर्प काटने से मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सूचना के अनुसार सेवराई तहसील क्षेत्र के गोड़सरा गांव के रामबचन चौहान पुत्र काशी चौहान (65) अपने खेत में धान के फसल की सोहनी कर रहे थे। तभी किसी विषैले सांप ने उनको काट लिया।

सर्प के डसने के पश्चात रामबचन को इसका एहसास हुआ उन्होंने इसकी जानकारी अगल बगल काम कर रहे लोगो को दी। सर्प दंश के पश्चात उनकी हालत बिगड़ने लगा। परिजन उन्हें आनन फानन में बक्सर के एक निजी अस्पताल में ले जा रहे थे कि रास्ते मे ही उनकी मौत हो गई।

रामबचन चौहान
मृतक रामबचन चौहान

घटना के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक की पत्नी व अन्य परिवारीजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

इस संबंध में प्रभारी कोतवाली निरीक्षक अशोक कुमार तिवारी ने बताया कि सर्पदंश से किसान की मौत की सूचना मिली है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: