गाजीपुर

फेसबुक पर पीएम का आपत्तिजनक फोटो डालना पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज

*फेसबुक पर पीएम का आपत्तिजनक फोटो डालना पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज*

गाजीपुर। सुहवल थाना क्षेत्र के अन्तर्गत युवराज गांव निवासी भाजपा मंडल उपाध्यक्ष व युवा भाजपा नेता विवेक सिंह ने सोमवार को थाना में तहरीर दिया। इसमें उन्होंने कहा है कि पटकनिया निवासी लालजी यादव का पुत्र सत्यम यादव ने अपने फेसबुक आईडी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट किया है। इससे भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता मर्माहत है।

भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष विवेक सिंह और युवा भाजपा मंडल उपाध्यक्ष योगी हर्ष सिंह ने कहा कि इस तरह के आपत्तिजनक अश्लील पोस्ट को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। कहा कि यह प्रधानमंत्री की छवि के साथ ही देश की छवि धूमिल करने का साजिशतन कूटरचित प्रयास है।

कहा कि विदेशो में भारत की छवि जिस तरह प्रधानमंत्री ने एक सशक्त विश्वगुरू देश के तौर पर बनाई है, यह बात विपक्षियों को रास नहीं आ रही है। बता दे कि नेताओं ने पुलिस से मांग किया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाए अन्यथा कार्यकर्ता सड़क पर उतरने को बाध्य होगें। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक बिन्द कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उसकी तलाश शुरु कर दी गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।The surgical news

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: