गाजीपुर

पत्रक देने गए यादव युवा महासभा के पदाधिकारीयो के खिलाफ हुई एफआईआर

पत्रक देने गए यादव युवा महासभा के पदाधिकारियों के खिलाफ हुई एफआईआर

पत्रक देने गए यादव युवा महासभा के पदाधिकारीयो के खिलाफ हुई एफआईआर
पत्रक देने गए यादव युवा महासभा के पदाधिकारीयो के खिलाफ हुई एफआईआर

गाजीपुर: युवा यादव महासभा के पदाधिकारी सादात ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि कमलेश सिंह उर्फ हकाड़ू सिंह द्वारा बनकटा गांव निवासी ओमकार यादव को जाति पूछकर अहीर जाति का होने पर थप्पड़ मारने और जातिसूचक गालियां देने के मामले में जुलूस निकालने पर पुलिस कार्यालय में पुलिस अधीक्षक को पत्रक देने के लिए गए थे।

इसको गंभीरता से लेते हुए प्रशासन ने सख्त तेवर अख्तियार किया। कोरोनाकाल में सोशल डिस्टेसिंग का पालन न करने और अन्य धाराओ में कई नामजद और कई अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दिया।

बता दे इस संबंध में गोराबाजार चौकी प्रभारी अनुराग गोस्वमी ने बताया कि युवा यादव महासभा द्वारा बिना अनुमति के जुलूस निकालने, कोविड-19 का उल्लंघन करने और पुलिस आफिस में जबरदस्ती घुसकर नारेबाजी करने के संबंध में पांच नामजद सत्यपाल यादव, गोविंद यादव, प्रवीण यादव, संदीप यादव तथा सूर्य यादव और दस से पंद्रह अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: